//कमजोर याददाश्त को कहे अलविदा और दिमाग को रखिये हमेशा एक्टिव – एकाग्रता बढाने के लिए सहायक आयुर्वेदिक ग्रैन्यूल्स
×

Terms & Conditions

  • 20% Offer is applicable for using a credit card, Debit card and Net Banking.
  • Offer is applicable to all new and old customers who have never before buy ayurvedic healthcare products.

कमजोर याददाश्त को कहे अलविदा और दिमाग को रखिये हमेशा एक्टिव – एकाग्रता बढाने के लिए सहायक आयुर्वेदिक ग्रैन्यूल्स

आज की व्यस्त और भाग – दोड़ भरी जिंदगी में जिंदगी के कुछ ऐसे पहलु छुट जाते है जिन पर गौर करना मुश्किल हो जाता है ! ऐसे ही कई पहलु में एक आवशक पहलु है बच्चो का मानसिक विकास ! आजकल हर चीज़ इन्टरनेट के दायरे में आ गयी है, चाहे वो खरीददारी हो या कुछ बेचना हो ! आप घर बैठे सुई से लेकर मोटर – गाड़ी तक खरीद या बेच सकते हो ! बच्चो की पढाई से लेकर बच्चो के खेल तक आप इन्टरनेट के जरिये करवा सकते हो ! और बस यही, उनके माता पिता सबसे बड़ी गलती कर बैठते है ! जब आप के बच्चे छोटी उम्र से अगर इन्टरनेट पर गेम के आदी हो जाते है तो उन्हें फिर इन्टरनेट के खेलो से दूर रखना मुश्किल हो जाता है !

और बस इनका पूरा बचपन इन्टरनेट से जुड़े खेलो के साथ बीत जाता है और उन्हें बाहरी वातावरण का अहसास नही हो पाता ! इसी कारण, वो शारीरक रूप से विकसित नही हो पाते और बस यही वजह बनता है उनके शारीरक और मानसिक विकास में कमी क़ी! कहते है पुराने ज़माने के लोग आज के लोगो की तुलना में ज्यादा जीते थे ! क्यूंकि उनका शारीरक और मानसिक विकास आज के लोगो की तुलना में ज्यादा होता था ! वो लोग बाहरी वातावरण में अपने बच्चो को खेलना और पढना सिखाते थे !

उस समय के लोग अपने बच्चो को पोष्टीक आहार देते थे ! अगर हम आज के अपने जिंदगी के रहन सहन की बात करे तो आज हम सिर्फ पैसे के पीछे भाग रहे है! अगर आज हम कुछ भी बच्चो के लिए कोई खाने पिने का सामान खरीदते है तो उसकी गुणवत्ता नही, उसका भाव देखते है ! आज हम छोटी से छोटी बीमारी के लिए बच्चो को अस्पताल ले जाकर बड़ी से बड़ी, शक्ति वाली और खतरनाक रसायन वाली दवा देते है ! इन दवाओ का बच्चो पर विपरित असर होता है और इन सब दवाओ से उनका शारीरक और मानसिक विकाश नही हो पाता है जिससे वो जिंदगी में आगे नही बड पाते है! अगर हम पुराने ज़माने पर थोडा सा घोर करे तो बहुत सारे स्वदेशी नुश्खे और तरीके जानने को मिलेंगे जो बहुत कारगर साबित हुए है ! सिर्फ उस ज़माने के लिए नही, बल्कि आज के लिए भी ये नुश्खे उतने ही कारगर है !

उस ज़माने के बेद उन दवाईयों की सलाह देते थे जो पूर्ण रूप से प्राकर्तिक और आयुर्वेदिक होती थी ! इन दवाइयों में ऐसे कोई खतरनाक रसायन या शरीर को नुकसान पहुचाने वाले तत्व शामिल नही होते थे! जैसे कि इन दवाइयों में सामान्य तोर से प्राकर्तिक तत्व जैसे, ब्राहमी, अश्वगंधा, आमला जैसे कई औयुर्वेदिक तत्व शामिल होते थे ! ये सभी तत्व बच्चो के मानसिक और शारीरक विकाश के लिए अत्यंत आवशक है ! और आजकल ऐसी दवाइयों का मिलना जिसमे प्राकर्तिक और आयुर्वेदिक तत्व बरपुर मात्रा में हो, मुश्किल है !

कि आजकल अधिकतर दवाईया, गुणवता नही लाभ को ध्यान में रखकर बनाई जाती है ! इन्ही सब खामियों को देखकर हमने खुद को एक चुनोती दी, एक ऐसा उत्पाद तेयार करने के लिए जिसमे प्रकर्ति और आयुर्वेदा के सारे गुण शामिल हो ! और कई सालो कि कड़े प्रयास के बाद हमे कामयाभी मिली और हमने “ब्राह्मी कल्पा” का आविष्कार किया !

ब्राह्मी कल्पा एक ऐसा उत्पाद जिसमे प्रकर्ति और आयुर्वेदा के सारे गुण सम्मिलित है जैसे ब्राह्मी, आमला, भृंगराज और अश्वगंधा ! ये तत्व बच्चो के शारीरक और मानसीक विकास के लिए बहुत अनिवार्य है !

इस उत्पाद के सेवन से आपको निम्न लिखित लाब मिल पायेंगे:-

yes यह उत्पाद बच्चों की एकाग्रता और उनकी याद रखने की छमता को बढ़ाने में बहुत सहायक है !
yes यह बच्चो को आजकल होने वाले तनाव से दूर रखता है और उनके दिमाग को आराम प्रदान करता है !
yes यह आपके बच्चो की सिखने की छमता को बढाता है ! जिससे उनको नयी चीज़े सिखने में उत्शकता हो !
yes यह आपके बच्चो कि मानसीक स्थिरता बनाये रखने में बहुत सहायक है !
yes यह एक उत्तम उत्पाद है जो आजकल के बच्चो के शारीरक और मानसीक विकाश के लिए बहुत कारगर साबित हुआ है !

तो आज ही इसे अपने बच्चो के लिए मंगवाए ताकि आपके बच्चे मानसिक रूप से विकशित हो सके और उनके आने वाले भविष्य को आप सुरक्षित कर सके !

इस ग्रैन्यूल्स को लेने के लिए यहाँ ऑनलाइन आवेदन करे |

By |2019-01-17T06:46:34+00:00January 7th, 2019|Memory Booster Power|0 Comments

About the Author:

Leave A Comment